पूनम दुबे लगा रही हैं पानी में आग, झील में ऐसे शूट हुआ ये भोजपुरी गाना

नई द‍िल्‍ली : मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे इन दिनों केंद्र शासित प्रदेश दमन में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। पूनम दुबे इन दिनों गायक से नायक बने रितेश पांडे के साथ अपनी अगली फिल्म गिरफ्तार की शूटिंग में व्यस्त हैं। निर्माता राहुल साहनी और निर्देशक रवि सिन्हा की इस फ‍िल्म में वह ग्लैमरस भूमिका में हैं। पिछले दिनों पूनम और रितेश पर एक गाना फिल्माया गया। झील में फिल्माए गए इस गाने में दोनों ही रोमांटिक अंदाज में दिखे और इसकी खूब चर्चा भी हो रही है।

पूनम ने बताया कि गाना काफी अच्छा और कर्णप्रिय है और इसका फिल्मांकन भी खूबसूरत तरीके से किया गया है जिसके कारण इसमें अश्लीलता कहीं से नजर नही आएगी। आपको बता दें कि पूनम जितनी खूबसूरत और अभिनय में मंझी हुई अदाकारा है उतनी ही अच्छी डांसर हैं। बहरहाल , पूनम पूनम इन दिनों अपनी अदाओं से अपने दीवानों को बुरी तरह जख्मी करने की राह पर हैं।

सोशल मीड‍िया पर छाई रहती हैं पूनम
वैसे पूनम भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं। उनकी तस्‍वीरों को फैन्‍स लाइक भी करते हैं। वहीं पूनम ने फ‍िल्‍मों में आने से पहले मॉडलिंग भी है और प्र‍िंट ऐड्स में वह अभी भी बिजी रहती हैं। पूनम को बॉडी कॉन्‍शस भी माना जाता है। मॉडल‍िंग बैकग्राउंड होने की वजह से वह फ‍िगर पर पूरा ध्‍यान देती हैं।

एक बातचीत में पूनम ने कहा था क‍ि एक एक्‍ट्रेस के लिए न सिर्फ एक्टिंग जरूरी है, बल्कि किरदार के अनुसार खुद को और अपने शरीर को ढालना भी जरूरी है। बता दें कि रंगीला, मिशन बनारस, लुटेरे जैसी फ‍िल्‍मों को लेकर पूनम चर्चा में हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani