अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर हो रही है वायरल, नानी बनकर की ऐसी एक्टिंग

नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग किया है. अनुष्का ने सोमवार को स्टैंडर्ड चार्टड बैंक की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात की, जहां बैंक ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया. अपने नए विज्ञापन में अनुष्का बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी. इस अनुभव के बारे में अनुष्का ने कहा, “मैंने शुरू से ही हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है.” उन्होंने कहा, “इस साल मैं ऐसी फिल्में कर रही हूं जिसमें मेरे किरदार काफी अलग होंगे.”

अनुष्का ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी ट्रिपल भूमिकाएं नहीं निभाई थीं इसलिए पहली बार ऐसा करते हुए वह बेहद उत्साहित थीं. अनुष्का की आगामी फिल्मों में ‘जीरो’ और संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक शामिल है. अभिनेत्री ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म होने पर मौत की सजा के प्रावधान और कठुआ व उन्नाव दुष्कर्म मामले पर भी बात की.

उन्होंने कहा कि वह इन घटनाओं से बेहद आहत हैं. यहां तक कि जब भी वह इस बारे में सोचती हैं या बात करती हैं, भावुक हो जाती हैं. अभिनेत्री ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani