आर्यन ख़ान और सुहाना ख़ान की बेस्ट फ्रेंड हैं NCB पूछताछ की जद में आयीं अनन्या पांडेय

नई दिल्ली। क्रूज़ ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा स्टार किड्स पर कसता जा रहा है। शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ़्तारी के 18 दिन बाद एनसीबी अब चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय से पूछताछ करने जा रही है। गुरुवार को एनसीबी की एक टीम मुंबई में अनन्या के घर भी पहुंची थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी ने अनन्या को गुरुवार को ही पूछताछ के लिए तलब किया है।

उनका नाम कथित तौर पर आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स में सामने आया है। बॉलीवुड में करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या शाह रुख़ की बेटी सुहाना ख़ान और आर्यन ख़ान की करीबी दोस्तों में शामिल हैं।

अनन्या के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसी तमाम तस्वीरें हैं, जिनसे पता चलता है कि तीनों बचपन के दोस्त हैं। सुहाना के गर्ल गैंग में अनन्या के अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी शामिल हैं, जिन्हें तस्वीरों में देखा जा सकता है।

नीचे वाली तस्वीर कुछ साल पुरानी है। अनन्या ने इसे 2020 में नये साल के मौक़े पर पोस्ट किया था। तस्वीर में आर्यन पीछे खड़े हुए हैं और सुहाना अनन्या के साथ बैठी हुई हैं। इस तस्वीर के साथ पांडे ने लिखा था- नया साल, कोई नया दोस्त नहीं।

इस तस्वीर में अनन्या सुहाना और शनाया के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में अनन्या ने तीनों को चार्लीज़ एंजिल्स कहा है।

इस तस्वीर को अनन्या ने सुहाना को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पोस्ट किया था। इन दोनों के साथ शनाया को भी इस तस्वीर में देखा जा सकता है।

यह एक थ्रोबैक तस्वीर है, जो कई साल पुरानी है। तस्वीर में आर्यन, सुहाना, अनन्या और शनाया मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।

अनन्या ने यह फोटो सुहाना को याद करते हुए पोस्ट की थी।

नीचे दी गयी तस्वीर में अनन्या आर्यन और अपने कज़िन अहान पांडे के साथ दिख रही हैं।

यह थ्रोबैक तस्वीर अनन्या और सुहाना की लम्बी दोस्ती की मिसाल है। बचपन से लेकर बड़े होने तक अनन्या और सुहाना की दोस्ती जारी है। यह फोटो भी अनन्या ने सुहाना को बर्थडे विश करने के लिए पोस्ट की थी। इसमें अनन्या ने कहा कि सुहाना हमेशा उनकी अच्छी दोस्त रहेंगी।

2019 में डेब्यू के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो और ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में लीड रोल में नज़र आयी थीं। अनन्या ने शकुन बत्रा की फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फ़िलहाल लाइगर में बिज़ी हैं, जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं। यह फ़िल्म हिंदी समेत दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter