अक्षय कुमार की मां के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय देवगन से लेकर पूजा भट्ट तक ने जताया दुख

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। उन्होंने 8 सितंबर को आखिरी सांस ली। अरुणा भाटिया को अक्षय कुमार ने अस्पताल में भर्ती करवाया था। मां के निधन की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं उनकी मां के निधन पर बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख जाहिर किया है।

कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अरुणा भाटिया को श्रद्धांजलि देते हुए अक्षय कुमार ने लिए दुख जताया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर पर अक्षय कुमार की मां के लिए दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘डियर अक्की, आपकी मां के निधन पर संवेदना व्यक्त कर रहा हूं। अरूणाजी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना, ओम शांति।’

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अरुणा भाटिया के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, ‘मेरी गहरी संवेदना!’ वहीं अभिनेत्री निम्रत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपके गहरे नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी प्रार्थना है। सतनाम वाहे गुरु।’ अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अक्षय कुमार के लिए दुख जताते हुए लिखा, इस असहनीय नुकसान के लिए आपको और आपके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’

इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन पर शोक जताया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी मां के निधन की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए दी है। अभिनेता की मां पिछले कुछ दिन से बीमार थीं, और आईसीयू में थीं। 7 सितंबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगले कुछ घंटे बहुत नाजुक हैं, और उन्होंने फैंस से दुआओं की अपील की थी।

अब अक्षय कुमार की मां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अक्षय ने लिखा, ‘वह मेरा सबकुछ थीं….और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गईं। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुज़रा, उसमें मैं अपकी दुआओं की बहुत इज्ज़त करता हूं। ओम शांति’।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter