ट्रोल होने पर शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने कही यह बात

बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड होने के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में गौरी खान ने सुहाना की हॉलिडे के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। किंग खान की बेटी के फैन क्लब्स हैं, जो उनकी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि, सुहाना अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सुहाना ने ट्रोल्स को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि घर पर उनके लिए सभी चीजें नॉर्मल होती हैं, लेकिन असली चुनौतियां बाहर की दुनिया में हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इससे बहुत परेशानी होती है कि लोगों किस तरह उन्हें जज करते हैं, खासतौर से सोशल मीडिया पर।

सुहाना ने आगे बताया कि उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम से तस्वीरें लीक हुईं और लोगों ने उसे लेकर बातें करना शुरू कर दीं। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें जज कर रहे हैं, वे उन्हें जानते तक नहीं हैं और ना ही उन्हें यह पता है कि आखिर वह किस बारे में बात कर रहे हैं। ऐसे लोग सिर्फ बातें बनाते हैं और आपके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाते हैं।

सुहाना ने यह भी बताया कि वह ऐसे ट्रोल्स के साथ कैसे डील करती हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद को यह याद दिलाती रहती हैं कि नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि लोगों के कॉमेंट्स से उन्हें बुरा लगता है, लेकिन जब भी वह ऐसा महसूस करती हैं तो खुद से कहती हैं कि दुनिया में लोगों की और भी बड़ी दिक्कतें हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter