Aksar-2 के मेकर्स पर जरीन खान ने लगाया आरोप, कहा-लोग मुझे छेड़ते रहे और वो मजे से बीयर पीने में लगे रहे

नई दिल्ली। अक्सर-2 फिल्म की एक्ट्रेस जरीन खान ने फिल्म के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जरीन हाल ही में छेड़खानी की शिकार होते-होते बची, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें बचाने के बजाए वो वहां बैठकर बीयर पीते रहे। जरीन ने इस घटना के बारे में बताया कि उनकी सुरक्षा के साथ खिलावाड़ करते हुए मेकर्स ने उन्हें पर्याप्त सिक्योरिटी नहीं दी। वो 40 से 50 लोगों की भीड़ में घिरी हुई थी। उनके साथ बदसलूकी होने वाली थी, लेकिन उन्हें बचाने के बजाए इस फिल्म के मेकर्स वहां बैठकर बीयर पीने में व्यस्त थे।

इंटीमेट सीन्स को लेकर जरीन ने फिल्म मेकर्स पर लगाए आरोप
जरीन खान ने न केवल छेड़खानी की घटना के दौरान फिल्म मेकर्स के रवैये को लेकर सवाल उठाया बल्कि उन्होंने फिल्म के दौरान भी उनके बर्ताव को लेकर सवाल खड़े किए। जरीन ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर वरुण बजाज ने बिना बताए फिल्म में उनके सीन में बदलाव किए। इंटीमेट सीन को लेकर भी भी उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने प्रोड्यसर को अनप्रोफेशनल बताते हुए कहा कि शुरुआत से ही ये फिल्म उनके लिए अच्छी नहीं थी।

फिल्म के प्रोड्यूसर को बताया अनप्रोफेशनल
जरीन खान ने फिल्म के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म साइन करने के पहले उन्हें कहा गया था कि वो हेट स्टोरी 3 नहीं बना रहे। फिल्म साइन करने से पहले उन्हें कहा गया कि अक्सर 2 एक साफ-सुथरी फिल्म होगी, लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कहे से बिल्कुल अलग किया।

जबरन करवाया इंटीमेट सीन्स
जरीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें फिल्म में जबरदस्ती छोटे कपड़े पहनने के लिए फोर्स किया गया। जहां जरूरत नहीं भी थी वहां भी इंटीमेंट सीन्स डाले गए। बिना बताए किसिंग सीन्स को बढ़ाया गया। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनसे सेंसुअस सीन को भी इस हद तक करने को कहा गया कि सेंसुअस फैक्टर की लाइन को क्रॉस कर गया।

जरीन पर भी लगे आरोप
जरीन के आरोपों का जवाब देते हुए फिल्म मेकर्स का कहना है कि जरीन के बर्ताव के चलते उन्हें स्पोंसर के पैसे लौटाने पड़े। मेकर्स ने आरोप लगाया कि तय शिड्यूल के बावजूद जरीन खान ने न तो प्रेस कॉन्फ्रेंस की और न ही स्पोंसर्स के साथ मीटिंग की। उन्होंने आरोप लगाया कि जरीन खान के अपने कमिटमेंट्स पूरा नहीं करने के कारण उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani