फेल हो गई प्लास्टिक सर्जरी, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुई तीन महिलाएं

बीजिंग। दक्षिण कोरिया के एक हवाई अड्डे पर चीन की तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया। उनके प्लास्टिक सर्जरी हुए चेहरे, पासपोर्ट में लगी उनकी तस्वीरों से मेल नहीं खा रहे थे।

बताया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी में गड़बड़ हो गई थी, जिसके कारण तीन चीनी महिलाओं के चेहरे पासपोर्ट पर लगी तस्वीरों से मेल नहीं खा रहे थे। ऐसे में पूछताछ के लिए दक्षिण कोरियाई हवाई अड्डे उन्हें रोक लिया गया।

ये महिलाएं चीन में “गोल्डन वीक” हॉलिडे के चलते सर्जरी कराने के लिए दक्षिण कोरिया गई थीं। मगर, सर्जरी प्रक्रियाओं को कराने के बाद जब वे अपने देश वापस लौट रही थीं, तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वे सर्जरी के बाद रिकवर कर रही थीं और उनके चेहरे पर सूजन आ गई थी।

इसके साथ ही उनके सिर पर पट्टियां भी बंधी थी, जिसके चलते महिलाओं को इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर ही रोक लिया। तीनों ने अधिकारियों को अपने टिकट और दस्तावेज दिखाए, लेकिन यह साबित नहीं हो सका कि दस्तावेजों में जिन महिलाओं की तस्वीर लगी है, वे यही महिलाएं हैं।

हवाई अड्डे पर ली गई तीनों महिलाओं की तस्वीर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वेइबो पर वायरल हो गई है। जब इस खबर को लिखा गया था, तब तक इसे 70,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया था और करीब 30,000 से अधिक शेयर किए जा चुके थे। इसके अलावा करीब 40 हजार लोगों ने कमेंट भी किए थे। जहां कई लोगों ने महिलाओं का मजाक बनाया, वहीं कुछ लोगों ने महिलाओं के समर्थन में भी राय दी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani