विराट की लेडी लक हैं अनुष्का, मुश्किल घड़ी में दिया बॉयफ्रेंड का साथ

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अफेयर हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. अब सारे कयासों पर विराम लगाते हुए सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस स्टार कपल ने सगाई करने का फैसला किया है. इनके रिलेशनशिप को 4 साल हो गए हैं. इस रिश्ते में कई बार उतार चढ़ाव आए हैं. लोगों ने अफेयर पर अनेकों बार सवालिया निशान खड़े किए हैं. मैच में विराट के खराब प्रर्दशन पर अनुष्का को ब्लेम किया गया है. उन्हें ट्रोल किया गया. ट्रोलिंग पर विराट हर बार अपनी लेडी लक के सपोर्ट में खड़े हुए. एक इंटरव्यू में विराट ने कहा था कि लोग चाहते नहीं थे कि मैं रिलेशनशिप में रहूं.

गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स में विराट ने अपने रिलेशनशिप के बारे में दिल खोलकर बातें की थीं. वह अनुष्का शर्मा को अपना लेडी लक मानते हैं. उन्होंने कहा कि अनुष्का ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. मेरी जिंदगी में उनके आने के बाद से मेरा सेंस अच्छा हुआ है. उन्होंने मुझे शांत रहना सिखाया है.

कोहली ने बताया कि बुरे वक्त में अनुष्का ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे समझा, मोटिवेट किया. उन्होंने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. वे मेरे पीछे एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रहीं.

सोशल मीडिया पर अनुष्का की ट्रोलिंग पर कोहली ने कहा, उन्हें काफी बार मेरा साथ देने पर सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिला. मेरी वजह से लोग उन्हें काफी कुछ कहते थे. क्योंकि सबको लगता था कि मेरे रिलेशनशिप में होने से स्पोर्ट्स खराब होगा.

विराट ने कहा, 2014-15 में अनुष्का मेरा मैच देखने आई थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी कुछ सुनने को मिला. इस बीच अच्छी बात ये रही कि लोगों ने मेरी पर्सनल लाइफ की जगह स्पोर्ट्स पर फोकस करना शुरू किया. जिसके बाद से अब सब कुछ ठीक है.

अपनी लेडी लक के साथ कई बार स्पॉट करे जाने पर विराट ने बिंदास अंदाज में कहा, प्यार किया तो डरना क्या.

अपने रिलेशनशिप के लिए उन्हें जहीर खान ने टिप्स दिए थे. विराट ने बताया कि जहीर ने मुझे समझाया था कि जो तुम्हें सही लगे वो करो, दुनिया की मत सोचो.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani