विराट को लगी चोट तो खुश हुआ गब्बर!

नई दिल्ली (4 अप्रैल): शिखर धवन खराब फॉर्म की वजह से फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन गब्बर के लिए विराट की ये चोट बोनस प्वाइंट बन गया है। कल आईपीएल सीजन का पहला मैच राच 8 बजे से हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। शिखर धवन हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं, जिसकी कप्तानी कंगारु खिलाड़ी डेविड वॉर्नर कर रहे हैं। हालांकि विराट बेंगलुरु की कप्तानी करते हैं, लेकिन चोट की वजह से विराट आईपीएल से फिलहाल बाहर हैं।

धवन ने ये बयान देते हुए कहा है कि हमारे लिए यह अच्छा है कि विराट नहीं है, उनकी टीम में बड़ी बंदूकें है। क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और शेन वॉटसन जैसे दिग्गज हैं। हम अच्छी तैयारी कर रहे हैं और जीत के साथ शुरुआत करना चाहते हैं। विराट का टीम में ना होना बोनस प्वाइंट जैसा है।

विराट की गैर-हाजिरी से शिखर धवन जैसे बल्लेबाज किस कदर उत्साहित हैं। हो भी क्यों ना पिछले साल विराट ने हर टीम को अकेले ही धो डाला था। अपनी कप्तानी से भी और साथ में 4 शतक लगा कर बल्ले से भी, लेकिन अफसोस आईपीएल के शुरुआती मुकाबले में विराट टीम का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह डीविलियर्स को कप्तानी करनी थी, लेकिन डीविलियर्स भी चोट की वजह से फिलहाल नहीं खेल रहे हैं। अब विराट की टीम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉट्सन संभालेंगे।

जाहिर है बेंगलुरु को जहां विराट की कमी खल रही है, वही दूसरी टीम के खिलाड़ी विराट के बाहर होने की वजह से काफी खुश नजर आ रहे हैं और इसमें विराट के साथ खेलने वाले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन भी पीछे नहीं हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani