नच बलिए’ से बाहर होने का बाद, मंगेतर के साथ यूं बीच लाइफ एन्जॉय कर रही हैं आशका गोराडिया

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन 2’ की एक्ट्रेस आशका गरोडिया ने उनके मंगेतर ब्रेंट गोबल के साथ टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में हिस्सा लिया. हफ्ते दर हफ्ते कपल ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर दर्शकों और शो के जजेस का दिल जीता. बावजूद इसके जोड़ी शो से बाहर हो गई है. इस वीकेंड प्रसारित हुए शो के 17वें एपिसोड में आशका और ब्रेंट एलिमिनेट हो गए हैं. बता दें, ‘कुसुम’, लागी तुझसे लगन, ‘बालवीर’ के अलावा ‘बिग बॉस -6’ का हिस्सा रहीं आशका ने पिछले साल दिसंबर में ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से सगाई की थी.

‘नच बलिए’ से बाहर होने के बाद आशका और ब्रेंट इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जोड़ी ने वेकेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. पिछले कई हफ्तों से लगातार डांस की ट्रेनिंग ले रहे आशका और ब्रेंट इन फोटोज में रिलैक्स करते दिखाई दे रहे हैं.

गोवा में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे आशका-ब्रेंट की मुलाकात, शो की अन्य सेलिब्रिटी जोड़ी रही भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिंबचिया से भी हुई. पिछले हफ्ते भारती और हर्ष ने सगाई की है.

बताते चलें कि, ‘नच बलिए सीजन 8’ का फिनाले दो हफ्ते में होगा. दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दाहिया, मोहित सहगल-सनाया ईरानी, दीपिका कक्कड़-शोहेब इब्राहिम और सनम जौहर-अबीगेल जैन में से कोई एक जोड़ी नच का खिताब हासिल करेगी. गौरतलब है कि, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और डायरेक्टर मोहित सूरी ‘नच बलिए’ के 8वें सीजन को जज कर रहे हैं. वहीं, कॉमेडियन उपासना सिंह और करण टैकर शो के होस्ट हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani