टि्वटर पर ही हो गई अमूल व भारतीय रेलवे के बीच डील, पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली। अमूल समसामायिक मुद्दों पर कटाक्ष और कई बार हास्य पैदा करने वाले विज्ञापनों से लोगों का दिल जीतता आ रहा है। मगर, इस बार अमूल के एक बिजनेस प्रस्ताव पर भारतीय रेलवे ने ट्विटर पर जो जवाब दिया है, उसने अमूल से आगे निकलकर बाजी मार ली है। इस ट्वीट पर कई सारे लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

दरअसल, अमूल ने भारतीय रेलवे से देश में अमूल मक्खन का ट्रांसपोर्ट करने के लिए रेफरिजरेटर वाली पार्सल वैन का इंतजाम करने के लिए कहा था। अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय रेलवे को टैग करते हुए लिखा अमूल देशभर में मक्खन पहुंचाने के लिए रेफरिजरेटर पार्सल वैन का इस्तेमाल करना चाहती है। कृपया इस पर अपनी राय दें।

अमूल के इस ट्वीट पर रेलवे मंत्रालय ने बहुत ही रोचक जवाब दिया, जिसे सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है। रेलवे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारतीय रेलवे अटरली-बटरली डिलाइटेड टेस्ट ऑफ इंडिया को हर देशवासी तक पहुंचाएगा। गौरतलब है कि अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया, अमूल की टैग लाइन है।

इसका इस्तेमाल करते हुए रेलवे ने अमूल को जवाब दिया और रेलवे के इस विटी ह्यूमर को लोगों ने खासा पसंद भी किया। यह पहली बार नहीं है कि रेलवे ने किसी सुझाव या परेशानी का जवाब ट्विटर के जरिए दिया है। इससे पहले भी कई बार ट्विटर के जरिए लोगों की परेशानी का समाधान किया है। इससे साबित होता है कि रेलवे एक संगठन के रूप में अपनी छवि और अच्छे रिश्ते कायम रखने में रुचि रखता है।

अमूल के इस प्रस्ताव को रेलवे जाने नहीं देना चाहता था क्योंकि रेलवे के पास मौजूद ऐसी ज्यादातर वैन उपयोग में नहीं आ रही हैं। लिहाजा, मजेदार तरीके से अमूल को जवाब देते हुए रेलवे ने इस ऑफर को अपने पाले में कर लिया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani