राम रहीम-फलाहारी के बाद अब रेप केस में फंसा UP का यह बाबा

सीतापुर देश अभी राम रहीम, फलाहारी जैसे बाबाओं से जूझ ही रहा है कि लिस्ट में एक और बाबा का नाम शामिल हो गया है। इस बाबा पर लड़की ने आश्रम में 8 महीने तक बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि महंत की एक शिष्या ने उसे 50 हजार में खरीदकर उसे सौंप दिया था। उसके बाद आरोपी बाबा उसके साथ रेप करता था। इतना ही नहीं रेप के दौरान लड़की का एमएमएस भी बनाया जाता था।

जानकारी के अनुसार मामला सीतापुर से 25 किमी दूर मिश्रिख क्षेत्र का है। जहां बाबा सियाराम दास का 250 बीघे का एक बड़ा आश्रम है। इसमें बाबा ने एक स्कूल भी खोल रखा है जिसकी प्रिंसिपल मिंटू सिंह उसकी शिष्या है। पीड़िता का कहना है कि मैं नौकरी के लिए बहुत परेशान रहती थी। एक दिन मेरे दोस्त ने नौकरी दिलाने के बहाने मुझे 50 हजार रुपए में म‍िंटू स‍िंह को बेच दिया। इसके बाद मिंटू सिंह मुझे बाराबंकी, फैजाबाद, लखनऊ के आश्रम से घुमाती हुई सीतापुर के आश्रम ले आई।

इसके बाद सीतापुर के आश्रम में बाबा ने मेरे साथ रेप किया और एमएमएस भी बनाया। अगले दिन मुझे आगरा के आश्रम में ले जाया गया। यहां मेरे साथ हर रात रेप होता था और उसका वीडियो भी बनाया जाता था। यहां मुझे 8 महीने तक बंधक बना कर रखा गया। पीड़िता ने कहा कि आश्रम के स्कूल की लड़कियों के साथ भी रेप किया जाता है और उनका MMS भी बनाया जाता है। इसके अलावा उन लड़कियों को नेताओं और बड़े लोगों के सामने पेश भी किया जाता है।

इस मामले में सीतापुर के एएसपी मार्तंड प्रताप स‍िंह का कहना है कि पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर आरोपी बाबा सियाराम दास को गिरफ्तार कर लिया है। धारा 376 के तहत केस दर्ज क‍िया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ बाबा का कहना है कि मैं न‍िर्दोष हूं। मैंने इस लड़की को आजतक कभी देखा भी नहीं है। मेरे खिलाफ ये साज‍िश कौन कर रहा है ये भी मुझे नहीं मालूम। लड़की ने मुझ पर रेप का आरोप लगाया है, जो ब‍िल्कुल गलत है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani