धौनी की ये दो स्टंपिंग नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा…..

इंदौर । धौनी की तेज तर्रार स्टंपिंग
भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। शुक्रवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे ट्वंटी20 मैच को भारत ने 88 रनों से जीत लिया। कप्तान रोहित शर्मा जीत के हीरो रहे। इसके अलावा महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर हैं।

पहले मैच के बाद दूसरे मैच में भी धौनी के खाते में दो स्टंपिंग गईं। पहले तो उन्होंने असेला गुणारत्ने को चलता किया और फिर सदीरा समरविक्रमा को पवेलियन भेजने का इंतजाम किया। गुणारत्ने की स्टंपिंग तो इतनी फास्ट थी कि हर को हैरान रह गया। धौनी ने स्टंप्स के पीछे बेल्स उड़ाते ही इशारा कर दिया कि वो आउट हैं। जबकि फील्ड अंपायर ने तीसरे अंपायर की मदद ली।

थर्ड अंपायर को काफी देर रिप्ले में देखना पड़ा और फिर बल्लेबाज को आउट करार दिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी रिऐक्शन्स आए। लोगों ने अपने कमेंट्स में लिखा, मैदान पर दो नहीं बल्कि तीन फील्ड अंपायर होते हैं, तीसरा अंपायर विकेट के पीछे धौनी के रूप में होता है।

बीसीसीआई ने धौनी की दोनों स्टंपिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक बार फिर स्टंप्स के पीछे धौनी ने दो शानदार स्टंपिंग की। एक फ्लैश में धौनी की दोनों स्टंपिंग।’

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani