इस महीने सडक़ों पर उतरेगें ये जबरदस्त और दमदार टू-व्हीलर्स

ऑटो डेस्क। त्योहारी सीजन के बाद इन टू-व्हीलर्स की लॉन्चिंग को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फिर से दिवाली आ गई है। ऐसे में लंबे समय से स्कूटर या बाइक की नई रेंज की खरीद को लेकर मन बना रहे ग्राहकों के लिए यह सोने पर सुहागा होगा। थोड़े दिन ओर सही लेकिन इंतजार के बाद ग्राहकों को अपनी पसंद के टू-व्हीलर्स मार्केट में मिल जाएंगे। इस महीने तीन दमदार टू-वीलर लॉन्च होने वाले हैं जो ग्राहकों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हैं।

नई हुंडई वरना के लिए दो महीने में 20,000 से अधिक बुकिंग
Suzuki Intruder 150- सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया अपनी नई 150 सीसी क्रूजर बाइक इंट्रूडर को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह बाइक 7 नवबंर को को मार्केट में एन्ट्री करेगी। इसमें सुजुकी जिक्सर का 154 सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है। जो कि 14.8 PS का पावर और 6,000 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए है। नई Intruder 150 का डिजाइन Intruder M1800R जैसा ही है। मोटरसाइकिल में सुजुकी इंट्रूडर एम1800 आर से ही डिजाइनिंग एलिमेंट्स लिए गए हैं। इसकी कीमत एक्स शोरूम कीमत 1 लाख रुपए होने का अंदाजा है।

ग्राहकों के होश उड़ा देगी मर्सिडीज कारें, सात नवंबर को होगी लॉन्च
Honda Grazia- भारत में 8 नवंबर को लॉन्च होने वाला होंडा ग्रासिया स्कूटर अडवांस्ड अर्बन स्कूटर के कॉन्सेप्ट पर डिवेलप किया गया है। इसकी कीमत 60 से 65 हजार रुपए के बीच होने की उम्मीद है।

यह होंडा के एक्टिवा 125 का स्पोर्टियर वर्जन है लेकिन इसकी डिजाइन अधिक शार्प होगी और उससे फीचर भी अधिक होंगे। होंडा की डीलरशिप पर 2000 रुपए में इसकी एडवांस बुकिंग कर सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड ने अक्टूबर में 18 प्रतिशत ग्रोथ दर्ज की
Avantura Choppers- प्रीमियम बाइक्स के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है। अवनतुरा चॉपर्स नामक कंपनी भारत की पहली अल्ट्रा प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रैंड के तौर पर उभरना चाहती है। चॉपर्स अमेरिकी स्टाइल की कस्टम बाइक्स होती हैं जिनकी बॉडी लंबी और पिछला पहिया बहुत ही ज्यादा मोटा होता है।

इस महीने अवनतुरा चॉपर्स अपने दो मॉडल्स लॉन्च करेगी। इन बाइक्स में 2,000 सीसी इंजन लगा होगा जिसकी कीमत 20 लाख रुपये से अधिक होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani