Bigg Boss 11: हिना ख़ान को फिर परेशान करेंगी शिल्पा-अर्शी

बिग बॉस 11′ में धमाल जारी है। रोज़-रोज़ नए हंगामे, रूठना-मनाना जारी है। कोई किसी की क्लास लगा रहा है तो कोई पड़ा है किसी के पीछे! वैसे अर्शी ख़ान और शिल्पा शिंदे इन दिनों हिना खान के पीछे पड़ी हुई हैं। ये दोनों हिना की टांग खिंचाई करने का एक भी मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं।

ऐसे में हिना ने जो अपने टेडी बीयर पू को लेकर इमोशनल ड्रामा किया था। अर्शी और शिल्पा ने तय किया है कि अब वह हिना के पू की सातवीं मनाएंगे। शिल्पा कहती हैं कि पू को हिना से बिछड़े सात दिन हो जाएगे। वहीं दूसरी तरह अर्शी मजे लेकर कहती हैं कि हम सूजी का हलवा बनायेंगे। इस पर अर्शी कहती हैं कि सूजी हमने यूं ही थोड़ी खरीदी है। फिर दोनों में इस बात को लेकर बातें होती हैं। शिल्पा उस दिन को याद करती हैं, जब पू का बलिदान करने में हिना को कितनी तकलीफ हुई थी।

अब इस बात का आने वाले एपिसोड में हिना पर क्या प्रभाव होगा? दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे, बता दें कि हिना की शिल्पा से अंडे पकाने की बात को लेकर भी लड़ाई हो चुकी है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में हिना और शिल्पा एक दूसरे के साथ किस तरह बर्ताव करती हैं, वैसे दोनों ही एक दूसरे पर ताने कसने में कोई कसर नहीं छोड़ती है!

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani