कंगना रनौत को सुजैन खान ने दिया करारा जवाब, पूर्व पति को बताया ‘पवित्र आत्मा’

पिछले कुछ सालों से कंगना रनौत और ऋतिक रोशन अपने कथित रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। शनिवार को इंडिया टीवी पर प्रसारित हुए आप की अदालत शो में क्वीन स्टार कंगना पहुंची थीं जहां एक बार फिर उन्होंने काबिल स्टार पर काफी गंभीर आरोप लगाए। इस मामले पर ऋतिक जहां चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान एक बार फिर उनके बचाव में आई हैं।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खान ने रोशन को सपोर्ट किया है। इससे पहले पिछले साल भी सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने दुनिया को ऋतिक की अच्छाई के बारे में बताया था।

अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि ऋतिक ने उनसे कहा कि वो उन्हें पब्लिक में नहीं अपना सकते क्योंकि सुजैन से उनकी शादी हुई है। जब सुजैन एक्टर से अलग हो गईं तब उन्होंने मुझे साथ में भविष्य का वादा किया था।

सुजैन ऋतिक के साथ फैमिली आउटिंग और कई जगहों पर साथ देखी जाती हैं। उन्होंने 3 सितंबर को अपने पूर्व पति के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और इस तस्वीर को जो कैप्शन दिया है वो ऐसा लगता है जैसे कंगना के इंटरव्यू का जवाब है। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया- कोई आरोप या दुखद साजिश ऐसी नहीं हो सकती जो किसी पवित्र आत्मा के ऊपर अपने वजन से विजय प्राप्त कर ले। हालांकि यह साफ नहीं है कि सुजैन इस तस्वीर से क्या साबित करना चाहती हैं और वो किस सच के बारे में बात कर रही हैं। इस पोस्ट से ये साबित नहीं होता कि ऋतिक ने कभी कंगना को डेट नहीं किया था। यह पोस्ट केवल यब बताता है कि दोनों ही फ्रेंडली एक्स हैं।

कंगना और ऋतिक के बीच लड़ाई पिछले साल उस समय शुरू हुई थी जब खबरें आई थीं कि ऋतिक ने कंगना को फिल्म से बाहर करवा दिया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें सिली एक्स कहकर बुलाया था। इसके बाद ऋतिक ने कहा था कि मेरे पोप को डेट करने के चांस ज्यादा है बजाए उसके जिसका नाम मीडिया मुझसे जोड़ रही है। अब इस फिल्म को सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने साइन कर लिया है।

एक समय पर दोनों का जो रिश्ता केवल कथित था। उसने अगली टर्न तब ले लिया था जब ऋतिक ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा इसके बाद कंगना ने भी उन्हें नोटिस भेज दिया। इसके बाद दोनों के लीक ईमेल, फोटोज सामने आई जिसने इस लड़ाई को बढ़ाने का काम किया था।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani