पुलिस को नहीं मिले विधायक कटारे, विक्रमजीत कर सकता है सरेंडर

भोपाल। ज्यादती के आरोप में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की तलाश में पुलिस उनके भिंड से भी खाली हाथ लौटकर आ गई है। विधायक की तलाश में ग्वालियर और उनकी गांव तक पहुंच गई थी। इधर, ब्लेकमेलिंग का आरोपी विक्रमजीत जल्द ही सरेंडर कर सकता है। पुलिस जल्द ही विधायक को फरार घोषित कर सकती है और उस पर इनाम भी घोषित किया जा सकता है। पुलिस भले की इस हाईप्रोफाइल मामले में खुलकर बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन वह सकेंत कठौर कार्रवाई करने के मूड में नजर आ रही है। वहीं विधायक का गनमेन भी लापता हो गया है।

हम बता दें कि बजरिया इलाके की रहने वाली 21 वर्षीय पत्रकारिता की छात्रा की शिकायत पर कांगे्रस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज है। उन पर अपहरण का अपराध दर्ज है। इन मामलों की जांच कर रही एसआईटीको दोनों मामलों में विधायक हेमंत कटारे की तलाश है, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहे हैं। रविवार को पुलिस ने उनके घर , जूना जिम और फार्म हाउस पर तलाशी ली थी। उसके बाद पुलिस एक टीम उनके भिंड स्थित आवास पर पहुंची थी, लेकिन वह नहीं मिले । पुलिस खाली हाथ लौटकर भोपाल आ गई है।

गनर भी लापता- इधर, विधायक तक पहुंचने के लिए पुलिस उनके गनमेन बृजेश शर्मा की भी तलाश कर रही है। विधायक के गायब हो जाने के बाद उसको पुलिस लाइन भोपाल में आमद देनी थी, लेकिन वह आमद देने नहीं आ रही है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

विक्रमजीत कर सकता सरेंडर

इधर, पुलिस सूत्रों की मानें तो ब्लेकमेलिंग का आरोपी विक्रमजीत की मां का मोबाइल एसआईटी द्वारा जप्त कर लेने के बाद उस पर पुलिस का दबाव बढ़ गया है। वह जल्द ही सरेंडर कर सकता है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter