108 की हड़ताल जारी, कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ाने कंपनी ने निकाला भर्ती का नया विज्ञापन

भोपाल। अपने हक की लड़ाई लड़ रहे 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों ने शनिवार को सरकार और जिगित्सा हेल्थ केयर कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उधर, हड़ताली कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ाने के लिए कंपनी ने एक नया पैतरा आजमाया है। कंपनी की ओर से नई भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, जिसके अनुसार भोपाल सहित पूरे प्रदेश में नए पायलटों की भर्ती की जाएगी। पढ़ें पूरी खबर…

-एंबुलेंस संघ के मीडिया प्रभारी असलम खान ने बताया कि, 108 के कर्मचारी पिछले 11 दिनों से हड़ताल कर रहे हैं। लेकिन, सरकार और कंपनी के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। मांगें मानना तो दूर कंपनी ने नई भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। गौरतलब है कि हड़ताली कर्मचारियों पर दबाव बनाने के लिए कंपनी ने भोपाल सहित पूरे प्रदेश में 108 एम्बुलेंस सेवा में नई भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। इससे नाराज हड़ताली कर्मचारियों ने शनिवार को कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

-भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री केपी सिंह ने बताया कि, वे हड़ताली कर्मचारियों की ओर से उच्चस्तर पर बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने सकारात्मक नतीजे सामने आने की उम्मीद जताई है। हड़ताली कर्मचारियों को न केवल मप्र, बल्कि छत्तीसगढ़ से भी समर्थन मिल रहा है। छत्तीसगढ़ से भोपाल पहुंचे 5 सदस्यों के एक दल ने घोषणा की है कि, यदि सरकार ने हड़ताली कर्मचारियों की मांगें नहीं मानीं, तो वे 18 मई से छत्तीसगढ़ में भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani