एक था टाइगर में रोमांस दिखा था, अब Tiger zinda hai में नज़र आएगा एजेंट्स का मिशन

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान बातचीत में फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की।

अली ने बताया कि इस फिल्म को लेकर प्रेशर तो है ही। फिल्म में सलमान हैं, कटरीना हैं, फिर फिल्म फ्रेंचाइज़ भी है। अली ने बताया कि फिल्म की कहानी रियल इवेंट्स पर आधारित होगी। खास बात यह भी है कि पिछली बार आपने एक था टाइगर में देखा होगा कि वहां रोमेंटिक कहानी कही गई थी। इस बार कहानी एक्शन से भरपूर होगी। रोमांटिक एंगल नहीं होगा। अली ने इस दौरान यह राज़ भी खोला कि इस फिल्म के सीक्वल सोचने से पहले मैंने पहले कहानी लिखी थी। तब जब यह कहानी लिखी थी तो सीक्वल नहीं था। फिर लिखने के बाद मुझे लगा कि वर्थ कहानी है, तो लगा कि दो एजेंट इन्वोल्व हैं। कहानी में और हमारे पास पहले से ऐसी फिल्म है जिसमें सलमान और कटरीना एजेंट्स थे। तो उस कहानी को इस कहानी में जोड़ा गया और इस तरह ये कहानी फिल्म का सीक्वल बनी। क्योंकि कैरेक्टर्स पहले से स्थापित थे। अली ने बताया कि सलमान भी कहानी सुनने के बाद की कहानी सुनकर एक्साईट हुए थे। तो फिर आदित्य से बात हुई कि इसे हमें फ्रेंचाइज़ के रूप में आगे ले जाना चाहिए।

अली ने बताया कि एक था टाइगर में रोमांस दिखा था। इस बार एजेंट्स का मिशन नज़र आएगा। एक्शन का अलग स्केल नज़र आएगा। फिल्म में मॉडर्निटी है। आज की कई रियल चीजों से रिलेटेड होगी। अली ने यह भी बताया कि सलमान के साथ उनका इक्वेशन काफी अच्छा है। अली मानते हैं कि जिस तरह से सलमान को लोग सुपरस्टार मानते हैं और इस बात का उन्होंने भी पूरा ख्याल रखा है। अली ने यह भी बताया कि दोनों को फिल्म को हां कहने में इसलिए वक्त नहीं लगा क्योंकि दोनों ही इस कहानी को लेकर स्ट्रॉन्ग समझ रख रहे हैं। फिर जब मैंने उन्हें उस मिशन के बारे में बताया जिसमें नर्स मिशन पर थी और उन दस दिनों में क्या हुआ था तो दोनों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। फिर इसे हमने पूरी तरह से फिक्शनल रूप दिया।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani