सेना प्रमुख पर टिप्पणी पर गिफ्ट, बग्गा ने कहा- ‘चूल्लु भर पानी मे डूब मरो’

कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित के भारतीय सेना प्रमुख पर दिए विवादित बयान पर घमासान जारी है. जहां एक तरफ उनके बयान की तीखी आलोचना हो रही है, तो वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने संदीप दीक्षित को चूल्लु भर पानी में डूब मरने को कहा है. दरअसल, पूर्वी दिल्ली से सांसद रह चुके संदीप दीक्षित ने सेना प्रमुख की तुलना सड़क के गुंडे से की थी, जिसके बाद दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर के ज़रिए संदीप दीक्षित पर निशाना साधा.

बग्गा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के ज़रिए संदीप दीक्षित के घर पर एक कटोरा और एक पानी की बोतल भेजी है. ट्विटर पर आर्डर का स्क्रीनशॉट पोस्ट करने के साथ ही बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरी तरफ से संदीप दीक्षित और उनके गुरुओं को आर्मी चीफ पर किए कमेंट्स के लिए एक छोटा-सा गिफ्ट…ये लो चुल्लू भर पानी में डूब मरो.’

मालूम हो कि रविवार को संदीप दीक्षित ने सेना प्रमुख की तुलना सड़क के गुंडे से करते हुए कहा था कि पाकिस्तान की आर्मी तो माफिया टाइप है, लेकिन हमारे थलसेना अध्यक्ष जब सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं, तो बुरा लगता है. हालांकि संदीप ने रविवार को ही अपना बयान वापस ले लिया था, लेकिन बयान पर बवाल अभी भी जारी है. सोमवार को खुद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने संदीप दीक्षित के बयान को गलत बताते हुए कहा कि सेना प्रमुख पर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani