मां और बॉयफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई श्रुति हासन

मुंबई। बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार श्रुति हासन को देखकर लगता है कि वह इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने प्रेम संबंधों में व्यस्त है। तभी तो उनकी फिल्मों की चर्चा कम और लव अफेयर की सुर्खियां ज्यादा बटोरी रही हैं। हाल ही में कमल हासन की बेटी श्रुति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ दिखीं। उनके साथ मां सारिका भी थी।

श्रुति हासन मुंबई एयरपोर्ट पर जिस लड़के के साथ नजर आ रही हैं वो माइकल कोर्सेल हैं। माइकल एक ब्रिटिश एक्टर हैं और वो और श्रुति दोनों ही एक दूसरे के बेहद करीब हैं। दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। श्रुति और माइकल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। यह जोड़ी अक्सर साथ नजर आती रही है।

आप जानते हैं कि सारिका और कमल हासन 2004 में डिवोर्स ले चुके हैं। सारिका ठाकुर की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी श्रुति हासन और छोटी बेटी का नाम है अक्षरा हासन। दोनों ही दक्षिण भारतीय के अलावा बॉलीवुड फिल्मों भी एक्टिव हैं।

गौरतलब है कि कई फिल्मों में नजर आने वाले सारिका एक नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेत्री रही हैं।

इन दिनों अपनी बहन अक्षरा के साथ पिता कमल हासन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शाबाश नायडू’ की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani