अब कभी टीवी पर नजर नहीं आयेंगी ‘भाभीजी घर पर है’ फेम शिल्‍पा शिंदे

घर-घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से फेमस हुई शिल्पा शिंदे के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है. कुछ समय पहले शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद शो छोड़ चुकीं शिल्पा पर अब लाइफटाइम के लिए बैन कर दी गयी हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर से विवाद के बाद शिल्पा ने शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था.

इसे गैर पेशेवर व्यवहार मानते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है. अगर ऐसा हुआ तो शिल्पा फिर कभी पर्दे पर दिखाई नहीं देंगी. कोई प्रोड्यूसर उन्हें काम नहीं देगा. CINTAA की मानें तो शिल्पा शिंदे को अपनी बात रखने का पूरा मौका दिया गया था लेकिन वो कुछ भी साबित नहीं कर पाईं.

कहा तो यह भी जा रहा है कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन से उन्हें निकाल दिया गया है और अब उन्हें इस एसोसिएशन की ओर से कोई भी सुविधा नहीं दी जायेगी. एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह का कहना है कि इस केस के दौरान शिल्पा को अपना बचाव करने का पूरा मौका दिया गया, लेकिन वोट शिल्पा के खिलाफ ही मिले हैं.

दरअसल शिल्‍पा शिंदे ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था. उन्‍होंने संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि संजय ने उन्‍हें यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्‍होंने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्‍हें शो से निकाल देंगे.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani