17 साल की हुईं शाहरुख खान की बेटी, देखें सुहाना की बचपन से अबतक की फोटोज

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना 17 साल की हो गई हैं. गौरी ने ट्विटर पर बेटी की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस फोटो में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं. बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं. उनका जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था. सुहाना फिलहाल मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. देखें, सुहाना की बचपन से अब तक की फोटोज..

सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक हैं और वह थिएटर भी करती हैं. पिछले दिनों सुहाना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सिंड्रेला बनी दिखाई दीं.

अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है.” शाहरुख ने इसी इंटरव्‍यू में कहा, “मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं. मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं.”

फेमिना को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड बनने के लिए किसी भी लड़के को काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे. शाहरुख ने इस इंटरव्‍यू में कहा था कि उनकी बेटी तक पहुंचने वाले किसी भी लड़के के पास नौकरी होनी चाहिए, उसे हमेशा याद रखना होगा कि शाहरुख उन से हमेशा नफरत करते हैं और ऐसी ही कई शर्तें शाहरुख ने रखी हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना को डेट करने वाले लड़के के लिए नियम-

1. नौकरी करे
2. यह समझे कि शाहरुख उससे नफरत करते हैं
3. मैं हर जगह पर नजर रखे हुए हूं
4. एक वकील रखो
5. वह मेरी शहजाती है, तुम्‍हारी जीती हुई जागीर नहीं
6. मुझे दुबारा जेल जाने से भी कोई गुरेज नहीं होगा
7. जो भी तुम उसके साथ करोगे, मैं तुम्‍हारे साथ करुंगा

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani