Bigg Boss 11: घर से बाहर आते ही सपना चौधरी ने किए 10 बड़े खुलासे, इस कंटेस्टेंट को बताया विनर

बिग बॉस के घर से सपना चौधरी के आउट होने के बाद उनके फैंस को निराशा हाथ लगी है। दर्शकों को लग रहा था कि सपना फाइनलिस्ट बनेंगी लेकिन उनके एविक्‍शन से हर को हैरान है। घर से बाहर आने के बाद सपना ने 10 बड़े खुलासे किए हैं।

सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में इस रियलिटी शो के विजेता बनने की क्षमता है। सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था।
उन्होंने कहा, ‘मैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं। शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया। बिग बॉस से आपको काम मिलता है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं।’

बता दें कि सपना कुछ दिनों से लड़ाई-झगड़े कुछ ज्यादा ही कर रही थीं। इसके साथ ही फैंस को उनकी हिना खान के साथ दोस्ती भी पसंद नहीं आ रही थी। इस हफ्ते हुए लग्जरी बजट टास्क में भी सपना ने जज का रोल अच्छी तरह से नहीं निभाया था।

सपना का एलिमिनेशन कुछ के लिए शॉक हो सकता है, क्योंकि लोग चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से प्रियांक को कमजोर समझ रहे थे। शो की शुरुआत से ही सलमान, सपना को कह रहे थे कि आप ज्यादा घर में दिखाई नहीं देतीं, आप एक्टिव नहीं हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani