इस बड़े भाजपा नेता की बेकाबू कार ने दो बाइक सवारों को कुचला, भाग गया कारसवार

जबलपुर/पाटन. भाजपा नेता की कार से हुए एक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना पाटन से चार किमी दूर शहपुरा रोड पर मां शारदा वेयर हाउस के पास दोपहर डेढ़ बजे की है। कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार भी बेकाबू होकर सडक़ से नीचे झाडि़यों में लुढक़ती चली गई। पुलिस ने दोनों वाहन मौके से जब्त करते हुए अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पूर्व मंडल अध्यक्ष की है कार
पुलिस के अनुसार कार एमपी २० सीई ८८८५ भाजपा नेता एवं चरगवां मंडल के पूर्व अध्यक्ष रहे भिडक़ी शहपुरा भिटौनी निवासी अनिल गोंटिया के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार की नम्बर प्लेट पर भी भाजपा का निशान और अध्यक्ष लिखा हुआ है। वहीं हादसे के शिकार बने बाइक सवार मृतकों की पहचान कुमागवां निवासी बृजमोहन पटेल (३८) और बृजेश पटेल (४०) के रूप में हुई है। बाइक बृजमोहन पटेल के नाम पर रजिस्टर्ड है और बाइक भी वो ही चला रहा था। दोनों किसी काम से पाटन गए थे और हादसे के वक्त शहपुरा रोड से वापस घर जा रहे थे, जबकि कार शहपुरा की तरफ से पाटन जा रही थी। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए।

इकलौता बेटा था बृजमोहन
हादसे की खबर कुमागवां पहुंची तो कोहराम मच गया। बृजमोहन के पिता केसरी पटेल बेसुध हो गए। बृजमोहन उनकी इकलौती संतान थी। उसकी शादी हो चुकी है और दो बच्चे हैं। अभी रविवार को ही पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा था। पति की मौत के सदमे से वह बदहवास हो गई थी। यही हालात बृजेश पटेल के घर में भी थे। दो भाइयों में छोटे बृजेश को भी एक बेटा व बेटी हैं। पिता नर्मदा पटेल सहित पत्नी व भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल था।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani