सलमान खान बोले- मैं ट्यूबलाइट हूं तभी आखिर में पता चला कि कैटरीना कैफ ठग हैं

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ के रूप में आमिर खान को उनकी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की आखिरी ठग मिल गई हैं. गुरुवार को ट्टिवटर पर आमिर ने कैट का स्वागत किया.” वैसे, कैटरीना आमिर के साथ फिल्म कर रही हैं, इसकी जानकारी सलमान खान को सबसे आखिर में लगी. कैटरीना की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, “मैं बहुत बड़ा ट्यूबलाइट हूं. सबसे आखिर में इस बात का पता चला कि टाइगर की टाइग्रेस असल में ठग है.”

और आमिर खान स्टारर ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान’ को लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है. हाल ही में इस फिल्‍म से ‘दंगल’ में आमिर की बेटी बन चुकी फातिमा सना शेख का नाम जुड़ा और अब कैटरीना के रूम में फिल्म को आखिरी ठग भी मिल गया है. आमिर ने ट्विटर पर कैट का स्वागत करके इसकी पुष्टि की.

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे. आचार्य इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. इन तीनों ने पहले धूम 3 (2003) में एक साथ काम किया था. आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं जबकि कैटरीना और बच्चन सरकार (2005) और बूम (2003) में साथ काम कर चुके हैं.
कैटरीना फिलहाल अबु धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं और इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani