धोनी के समर्थन में उतरी साक्षी, पुणे टीम के मालिक के भाई हर्ष गोयनका को दिया करारा जवाब!

नई दिल्ली: आईपीएल 10 की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और महेंद्र सिंह धोनी के बीच सब कुछ ठीक ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पुणे की टीम के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने कुछ रोज़ पहले धोनी को निशाने पर लेते हुए कुछ ट्वीट्स किए जिसके बाद फैंस ने उनकी खूब आलोचना की थी.

अब इसी बात को लेकर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश के माध्यम से हर्ष गोयनका पर निशाना साधा है. साक्षी ने अपने संदेश में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके पोस्ट के बाद फैंस धोनी के समर्थन में दिखाई दिए और हर्ष गोयनका की जमकर आलोचना की.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की उसमें ‘कर्म का नियम’ बताते हुए उन्होंने लिखा, “कर्म का नियम, जब परिंदा जिंदा होता है तो वो चींटियों को खाता है, जब परिंदे की मौत हो जाती है तो चींटियां परिंदे को खाती हैं. वक्त और हालात किसी पल भी बदल सकते हैं.”

साक्षी ने अपने संदेश में आगे लिखा, “जिंदगी में किसी को कम मत आंको न ही किसी का दिल दुखाओ. हो सकता है आज तुम ताकतवर हो, पर याद रखो, वक्त तुमसे भी ज्यादा ताकतवर है. एक पेड़ से लाखों माचिस की तीलियां बनाई जाती हैं लेकिन लाखों पेड़ों को जलाने के लिए माचिस की सिर्फ एक ही तीली काफी है. इसलिए अच्छे बनिए और अच्छे काम करिए.”

आपको बता दें कि आईपीएल 10 में महेंद्र सिंह धोनी के लिए कुछ भी अच्छा नहीं घट रहा है. पहले तो टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले ही उन्हें पुणे सुपरजाइंट्स की कप्तानी से हटा दिया गया और अब टीम के मालिक से इस तरह का विवाद खड़ा हो गया है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani