सचिन के अर्जुन मुंबई अंडर-19 टीम में, खेलेंगे वनडे टूर्नामेंट

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई अंडर-19 में चयन हुआ है. 17 साल के अर्जुन जेवाई लेले वनडे टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेलेंगे. यह टूर्नामेंट 16 से 23 सितंबर तक बड़ौदा में खेला जाएगा. इससे पहले अर्जुन मुंबई की अंडर-14 और अंडर-16 टीमों के लिए खेल चुके हैं.

बाएं हाथ के खिलाड़ी अर्जुन इससे पहले जुलाई में सुर्खियों में आए थे. तब इंग्लैंड के विकेटकीपर बैट्समैन जॉनी बेयरेस्टो को अर्जुन द्वारा फेंकी गई यॉर्कर पर पैर में चोट लग गई थी. बेयरेस्टो को दर्द में कराहते हुए क्रीज छोड़कर जाना पड़ा था. दरअसल, लॉर्ड्स के पास ही सचिन ने एक घर लिया है. ऐसे में तेज गेंदबाज अर्जुन को इंग्लैंड टीम के साथ प्रैक्टिस करने का मौका मिल जाता है

इंग्लैंड में खेले महिला वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले भी अर्जुन ने भारतीय महिला टीम को नेट पर अपनी गेंदें डाली थीं. हालांकि भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ वह फाइनल गंवाया था.

मुंबई-19 टीम-

अग्नि चोपड़ा, दिव्यांश सक्सेना, भूपेन लालवानी, अंजदीप लाड, सागर चबेरिया, शोएब खान, सत्यलक्ष्य जैन, वेदांत मुरकर, ध्रुव ब्रिड, तानुश कोटियन, नकुल मेहता, फरहान काजी, अथर्व अंकोलेकर, अभिमन्यु वशिष्ठ, अर्जुन तेंदुलकर, सक्षम पाराशर, सक्षम झा, सिल्वेस्टर डीसुजा.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani