हाईवे पर पलटा तेल भरा टैंकर, भीषण आग में जिंदा जल गया ड्राइवर

बुलंदशहर में हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलटने से आग लग गई. इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई. दमकल की एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया.

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलटने से आग लग गई. इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई. दमकल की एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एनएच-91 पर तेल से भरा टैंकर तेज रफ्तार से जा रहा था. सिकंदराबाद बाइपास पर ये टैंकर हाईवे पर पलट गया. जैसे ही टैंकर पलटा, उसमें भीषण आग लग गई. चालक से उतर कर अपनी जान बचानी चाही लेकिन वह आग की चपेट में आ गया और जिंदा ही जल गया.

आग की सूचना पर पुलिस और दमकल भी मौके पर पहुंच गई. ढाई घंटे तक दमकल की एख दर्जन गाड़ियां इस आग को बुझाने का प्रयास करती रहीं. बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस जांच कर रही है कि आखिर ये टैंकर कहां से आया था और कहां जा रहा था.

एसपी बुलंदशहर प्रमोद कुमार ने बताया, ये भी जांच की जा रही है कि चालक के साथ क्या कोई परिचालक या क्लीनर तो सवार नहीं था. इस टैंकर में कौन सा तेल भरा था इस बात की भी जांच कराई जा रही है. पुलिस ने टैंकर को हाईवे से हटा दिया है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani