स्पॉ सेंटर में चल रहा था गोरखधंधा, चार लड़कियां गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर स्थित आरडीए की किराए की दुकान में छह महीने से ब्यूटी पार्लर और स्पॉ सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने रविवार दोपहर को इसका भंडाफोड़ किया।

सेंटर संचालिका और चार कॉलगर्ल पकड़ी गईं। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 3, 4, 5 पीटा एक्ट के

तहत अपराध दर्ज किया है। पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि आरडीए की भक्त कर्मा माता परिसर न्यू राजेंद्र नगर स्थित रिलेक्स पॉइंट नाम से संचालित ब्यूटी पार्लर व स्पॉ सेंटर में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत मिली थी।

इस पर रविवार दोपहर ढाई बजे ग्राहक के रूप में पॉइंटर भेजा गया। उसने सेंटर संचालिका कंकालीपारा पुरानी बस्ती निवासी यशोदा उर्फ सुमन (29) से चार कॉलगर्ल को बाहर ले जाने का सौदा 25 हजार में किया और बतौर एडवांस 1 हजार रुपए दिया।

जैसे ही पॉइंटर ने कॉलगर्ल को ऑटो रिक्शा में बैठाकर वहां से निकला, वैसे ही इशारा किया और सादी वर्दी में आसपास तैनात पुलिस ने स्पॉ सेंटर में धावा बोल दिया। वहां से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।

यशोदा समेत पावर हाउस भिलाई की रानी (32), अवंति विहार की वैशाली (26), तेलीबांधा की रिया (27) तथा आरंग की सपना (30) को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि यह दुकान जहीर खान ने यशोदा को किराए पर दे रखी है।

गौरतलब है कि राजधानी में तेजी से देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। इसके पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें रसूखदारों की संलिप्तता का पता चला था।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani