भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के दौरे पर पहुंचे रायपुर

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय प्रवास पर गुरुवार सुबह रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरम माल कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, राज्य के मंत्री और संगठन के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से शाह सीधे छत्तीसगढ़ भाजपा मुख्यालय पहुंचे, जहां वे संगठन की बैठक ले रहे हैं।

सीएम के सुरक्षाकर्मियों के वाहनों को बाहर रोका

छत्तीसगढ़ भाजपा मुख्यालय में जारी बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मियों के वाहन को बाहर रोक लिया गया। इसको लेकर सीएम की सिक्योरिटी में तैनात अफसरों और पदाधिकारियों के बीच जमकर बहस भी हुई। सीएम के गार्ड ने सुरक्षा कारणों का हवाला भी दिया लेकिन पार्टी के नियम के आगे किसी की नहीं चली। काफी जद्दोजहद के बाद सीएम सुरक्षा गार्ड के केवल एक वाहन को ही अंदर जाने दिया गया।

ही नहीं मंत्रियों और विधायकों के पीए को भी कार्यालय के बाहर ही रोक दिया गया। सिर्फ प्रदेश पदाधिकारियों को ही कार्यालय के अंदर जाने दिया गया। संगठन पदाधिकारियो के वाहन को मेन गेट के बहर ही रोक लिए गए। केवल मंत्रियों की गाड़ी ही दो नंबर गेट तक गई, लेकिन उन्हें भी कार्यालय परिसर में जाने नहीं दिया गया।

प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, कोरग्रुप, सांसद-विधायक, प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष/महामंत्री, महामंत्री, प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक, जिला संगठन प्रभारी, जिला भाजपा अध्यक्ष/ महामंत्री, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, निगम, मंडल, आयोग के अध्यक्ष, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष/ उपाध्यक्ष भी मौजूद हैं।

अमित शाह दोपहर में संतों के साथ भोजन करेंगे, इसके बाद 2 बजे से 3 बजे तक प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी। जिसमें बूथ के 6 कार्यक्रम, मंडल व जिला कार्यसमिति पर चर्चा होगी। 3 बजे से 3.30 तक मोर्चा-प्रकोष्ठों की बैठक ली जाएगी। शाम 4 बजे से 5.30 बजे तक विभागों एवं प्रकल्पों की बैठक होगी। 5.30 बजे से 6 बजे तक आजीवन सहयोग निधि, कोष, कार्यालय, हिसाब किताब को लेकर बैठक होगी।

शाम 6.30 बजे से 8 बजे तक प्रदेश कार्यालय में ही समाजिक समीकरणों के मुताबिक विशिष्टजनों की बैठक होगी। साथ ही कोरग्रुप की फिर बैठक होगी। 8 बजे से 9 बजे तक अमित शाह सांसद, विधायक और विशिष्टजनों के साथ भोजन करेंगे। रात 9 बजे से 10 बजे तक सांसदों के साथ-साथ बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani