BJP पर नरेन्द्र पटेल का नया वार, ‘कैश कांड’ के खिलाफ कोर्ट में दायर की याचिका

हार्दिक पटेल के साथी और पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल को बीजेपी ज्वाइन करने के एवज में पैसा दिया जाने वाला मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है. नरेन्द्र पटेल ने खुद इस मामले में एक याचिका गांधीनगर कोर्ट में फाइल की है. नरेन्द्र पटेल ने कोर्ट में याचिका गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघानी समेत 4 के खिलाफ रिश्वत देने का मामला दर्ज करने के लिए लगाई है.

मीडिया के सामने दो दिन पहले 10 लाख रुपये के साथ पेश होने वाले नरेन्द्र पटेल ने दावा किया था कि ये पैसे उसे वरुण पटेल ने बीजेपी ज्वाइन करने के लिए बतौर एडवांस दिए थे. उन्होंने यह दावा भी किया था कि रकम का बाकी हिस्सा (90 लाख रुपये) सोमवार को मिलने थे.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी पर खुद को रिश्वत देकर खरीदने का आरोप लगाने वाले नरेन्द्र पटेल ने मंगलवार को गांधीनगर कोर्ट में याचिका दायर की है. याचिका में बीजेपी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी, वरुण पटेल, युवा मोर्चा गुजरात के अध्यक्ष डॉ. रित्विज पटेल और भरत पंड्या के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की बात कही गई है.

नरेन्द्र पटेल ने अपनी याचिका में लिखा है कि कैसे उनसे वरुण पटेल के जरिए संपर्क किया गया. और उन्हें पैसों के जरिए खरीदने का प्रयास किया गया. पटेल ने याचिका में यह भी लिखा है कि पाटीदार समाज को भी ये लोग पैसे के जरिए तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani