PM पर मजाक से भड़के परेश रावल, कहा- बार वाला से बेहतर है चायवाला

नई द‍िल्ली। गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में सोशल मीडिया पर लड़ाई शुरू हो गई है. इसी कड़ी में मंगलवार को यूथ कांग्रेस की मैग्जीन युवा देश के एक ट्वीट को लेकर विवाद हो गया. इस ट्वीट में पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया था. इस ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने भी एक ट्वीट किया, जिसे लेकर ट्विटर यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

परेश रावल ने किया ये ट्वीट

परेश रावल ने ट्वीट किया- ‘हमारा चाय वाला आपके बार-वाला से बेहतर है.’ परेश रावल ने यह ट्वीट देर रात किया, जब इस ट्वीट पर नेगेटिव रिएक्शन आने लगे तो बीजेपी सांसद ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

परेश रावल ने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा- ट्वीट को डिलीट कर दिया है, क्योंकि ये बुरा था. मैं भावनाएं आहत करने के लिए माफी चाहता हूं.

पीएम मोदी को लेकर क्या था ट्वीट

युवा देश के नाम से चलने वाले ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई. इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा नजर आ रही हैं. इसमें पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है.

कांग्रेस ने दी सफाई-ट्वीट भी डिलीट

विवाद के बाद कांग्रेस ने इस मामले पर सफाई दी. कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा- ‘हमारी पार्टी इस तरीके के मजाक को रिजेक्ट करती है. उन्होंने कहा कि नीतियों और विचारों पर मतभेद अलग बात है, लेकिन कांग्रेस की संस्कृति प्रधानमंत्री और सभी राजनीतिक विरोधियों का सम्मान करने वाली है.’ साथ ही इस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया.

विजय रुपाणी ने मांगा राहुल से जवाब

वहीं, पीएम मोदी को लेकर शेयर की गई तस्वीर पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने इसे गरीब विरोधी बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा है. अपने ट्वीट में विजय रुपाणी ने लिखा है, ‘यूथ कांग्रेस द्वारा गरीब विरोधी और वर्गभेदी ट्वीट भारत के गरीबों के प्रति उनकी मानसिकता को दिखाता है. क्या क्राउन प्रिंस राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?’

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani