पाक को भुगतना होगा और बुरा परिणाम, बोले J&K के डिप्टी सीएम

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब भी पाकिस्तान ऐसे कृत्य करने का साहस करेगा, उसे इसी तरह के परिणाम भुगतने होंगे।

निर्मल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान ने हमारे चार जवानों की जान ली। हमने अपना बदला ले लिया और भविष्य में भी हम कड़ा बदला लेते रहेंगे। गौरतलब है कि भारतीय सेना ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है। इंडियन आर्मी ने फिर कल रात एलओसी पार की और पाकिस्तान की सीमा में घुस सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया।

एलओसी पार कर भारतीय सेना पाकिस्तान की सीमा में घुसी और 23 दिसंबर को पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद हुए जवानों की मौत का बदला लिया। सूत्रों के मुताबिक एलओसी के पास रावलाकोट सेक्टर में भारतीय सेना ने इस दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना की इस सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तानी सेना के तीन जवान मारे गए हैं। 23 दिसंबर को पाकिस्तान की ओर से बिना उकसावे के की गई फायरिंग में चार भारतीय जवान शहीद हो गए थे। सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना एलओसी पार कर पाकिस्तान की सीमा में घुस गई और आईईडी लगा दिया। फिर आईईडी ब्लास्ट कर तीन पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani