मध्यप्रदेश : ‘पद्मावती’ का विरोध करने वालों की सोच घटिया : कांग्रेस नेता

भोपाल। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती अभी सिनेमाघरों पर रिलीज भी नहीं हुई है। लेकिन इस फिल्म का विवादों से शुरु से नाता रहा है। अब वहीं नेता प्रतिपक्ष फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों का इस तरह विरोध ठीक नहीं मानते हैं।

जहां एक ओर राजपूत समाज के साथ हिंदू समाज भी फिल्म का विरोध करने के लिए मैदान में उतर आया है तो फिल्म पद्मावती को लेकर उठे विवाद पर कांग्रेस विधायक और मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि कुछ घटिया मानसिकता के लोग काम कर रहे हैं और अनर्गल बयान देकर राजनीति करने पर अमादा हैं, जबकि ऐसे मामले में फिल्म देखे बिना कुछ भी नहीं कहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एक आम नागरिक होने के नाते वे बताना चाहते हैं कि सेंसर बोर्ड अपना काम करती है, हर फिल्म मेकर के पास आर्टिस्टिक लाइसेंस होता है और जब फिल्म किसी ने देखी ही नहीं तो फिर किस चीज की आपत्ति की जा रही है। अजय सिंह का मानना है कि फिल्म पद्मावती एक ऐतिहासिक फिल्म है। जिससे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह मानते हैं कि इस फिल्म को लेकर काफी कुछ विवाद हो रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अभी तो फिल्म रिलीज ही नहीं हुई है तो फिल्म में क्या सही है और क्या गलत कहना बेमानी होगा इसलिए पहले से ही विरोध करना ठीक नहीं है। सिंह ने कहा कि घटिया मानसिकता के लोगों द्वारा बयानबाजी करना आपत्तिजनक है। पहले फिल्म देखें फिर कुछ कहें तो उचित होगा।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani