टाइगर श्रॉफ ने दिखाया Munna Michael का स्‍टाइल, सोशल मीडिया पर छाया पोस्‍टर

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म ‘मुन्‍ना माइकल’ का पोस्‍टर गुरुवार को रिलीज किया गया. टाइगर श्रॉफ इस फिल्‍म में एक डांसर की भूमिका निभा रहे हैं और पॉप के बादशाह माइकल जैकसन का जबरदस्‍त फैन है. ऐसे में टाइगर के फैन्‍स को उनके माइकल जैकसन स्‍टाइल में डांस करता हुआ देखने की उम्‍मीद है. पोस्‍टर में टाइगर श्रॉफ स्‍टाइल में मूनवॉक करते नजर आ रहे हैं और उनके आसपास खड़ी भीड़ उनके लिए चीयर कर रही है. टाइगर ने अपनी फिल्‍म का यह पहला पोस्‍टर ट्वीट किया है. टाइगर के इस स्‍टाइल को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है और पोस्‍टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर टाइगर का यह स्‍टाइल ट्रेंड करने लगा है.

‘मुन्‍ना माइकल’ में टाइगर के साथ निधि अग्रवाल बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. इस फिल्‍म में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. अपने एक्‍शन और डांस के लिए प्रसिद्ध टाइगर श्रॉफ इस फिल्‍म में जबरदस्‍त डांसिंग मूव्ज करते नजर आएंगे. मुन्‍ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्‍म मेकर शब्‍बीर खान और टाइगर श्रॉफ ‘मुन्‍ना माइकल’ के साथ तीसरी बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ में साथ काम कर चुकी है.

‘मुन्‍ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ को भी एक डांसिंग ट्रीब्‍यूट दिया है. ‘डिंग डॉंग’ गाने में अपने पिता की स्‍टाइल में नजर आने वाले टाइगर ने हाल ही में न्‍यूज एजेंसी आईएनएस को बताया था, ‘ यह गाना मेरे पिता को समर्पित है. इससे अच्‍छा जरिया उन्‍हें कुछ देने का शायद मुझे नहीं मिलता. मेरे पिता मेरे दोस्‍त हैं, वह मेरे पहले हीरो हैं.’

‘मुन्‍ना माइकल’ के डिंग डॉंग गाने को कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है. इस फिल्‍म के अलावा टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्‍म ‘बागी 2’ का भी पहला लुक फैन्‍स के सामने रखा. इसके अलावा टाइगर प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्‍म ‘रैंबो’ के इंडियन रीमेक में भी नजर आने वाले हैं.

‘मुन्‍ना माइकल’ की बॉक्‍स ऑफिस पर आयुष्‍मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ से टक्‍कर होने वाली है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani