कपिल मिश्रा मामले में सामने आया AAP का झूठ, अंकित भारद्वाज को BJYM का सदस्य बताया था

नई दिल्ली: भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा पर बीती शाम हमले के मामले में आम आदमी पार्टी बुरी तरह फंसती नज़र आ रही है. हमलावर अंकित भारद्वाज को आम आदमी पार्टी ने आनन-फ़ानन में भारतीय जनता युवा मोर्चा का सदस्य बता दिया, बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर भी दिखा दी, लेकिन बाद में जो सच सामने आया, उससे आम आदमी पार्टी बैकफ़ुट पर आ गई है. नाम सामने आने के बाद अंकित भारद्वाज सामने आया और खुद को बदनाम करने की आम आदमी पार्टी की इस हरकत की निंदा की. हमला करनेवाला अंकित भारद्वाज पुलिस की गिरफ़्त में है. अंकित और उसके पिता दोनों ने बताया है कि अंकित 2 साल से आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहा था. अंकित ने कहा कि उन लोगों ने धोखा दिया है. मैं अपने आप आया, किसी ने नहीं भेजा. मैं भी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हूं.

इस पर कपिल मिश्रा ने कहा था कि हमला करने वाला व्यक्ति सत्येंद्र जैन के साथ मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट से जुड़ा था. वह आप का कार्यकर्ता है. इतनी जल्दबाज़ी में झूठ क्यों बोला. खुद से झूठ फैलाने की कोशिश क्यों की. क्या आप सत्य की शक्ति को भूल गए. एक झूठ को सच बनाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं, जैसे वे EVM वाले मामले में कर रहे हैं. ये ज़्यादा दिन नहीं चलेगा.

इससे पहले संजय सिंह ने कहा था कि अंकित भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी का सदस्य है. बीजेपी के प्रदर्शन में शामिल हुआ है और बीजेपी नेताओं के साथ इसकी तस्वीर है. सतीश उपाध्याय और विजय सांपला के साथ उसकी तस्वीर है. इस पूरे खेल के पीछे गहरी साजिश है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani