भारतीय मूल के दिग्‍गज कनाडाई नेता जगमीत सिंह ने डिजायनर गुरकीरन कौर से की सगाई, देखें

भारतीय मूल के दिग्‍गज कनाडाई नेता जगमीत सिंह ने डिजायनर गुरकीरन कौर से की सगाई, देखें PHOTOS

कनेडियन मीडिया में अपनी राजनीति को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले डोमोक्रेटिक पार्टी के भारतीय मूल के नेता जगमीत सिंह इस बार भारतीय मीडिया में भी खूब सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि इस बार वह राजीनितिक कारणों से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में शुमार हुए हैं। जी हां, हाल ही जगमीत सिंह अपनी गर्लफ्रेंज को एक समारोह के दौरान प्रपोज करते नजर आए। दिलचस्प ये है कि उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए तस्वीर शेयर की हैं।

जगमीत सिंह ने सोशल एकाउंट पर 2 बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड गुरकिरण कौर सिद्धु को घुटनों के बल प्रपोज करते दिख रहे हैं। जैसे ही गुरकिरण को जगमीत प्रपोज करते हैं और उन्हें बदले में हां का जवाब मिलता है। फिर क्या जगमीत अपनी ड्रीम गर्ल को तुरंत रिंग पहना देते हैं।

जगमीत ने ओंटारियो के पास एक निजी पार्टी के दौरान गुरकिरण कौर सिद्धू को प्रपोज किया। दोनों सगाई करते समय बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

कि वहां की एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करने वाले वह पहले अश्वेत राजनेता हैं। जो कि भारत से ताल्लुख रखते हैं।

जगमीत की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो को टोरंटो के वेडिंग फोटोग्राफर गगनदीप सिंह ने इंस्टाग्राम फर डालकर लिखा था, कनाडा के भावी प्रधानमंत्री जगमीत सिंह और भावी फर्स्ट लेडी गिनु सिधु को उनके रोका पर बधाई।

जगमीत की मंगेतर गुरकिरण कौर सिधु उर्फ गिनु सिधु पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वह बेहद खूबसूरत हैं

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani