कंसर्ट से लेकर ‘कॉफी विद करन’ तक, यहां है जस्टिन बीबर के भारत दौरे का पूरा शेड्यूल

मुंबई: 10 मई को मुंबई में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का कसंर्ट होने वाला है. बीबर के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को इस कंसर्ट का बेसब्री से इंतजार है. आज बीबर मुंबई पहुंच जाएंगे. साथ ही इनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये भी है कि जल्द ही बीबर चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आएंगे.

यदि सब कुछ सही रहा तो करन जौहर अपने शो के छठें सीजन में बीबर से बात करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करन’ के पांच सीजन पूरे हो गए हैं. वह बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे. एक सूत्र के मुताबिक, “यह पहला मौका है जब भारतीय चैट शो में बीबर जैसे स्तर की अंतर्राष्ट्रीय हस्ती दिखाई देगी.” इंटरनेशनल हस्तियों की बात करें तो करन रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन, मेरिल स्ट्रीप, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ गुफ्तगू कर चुके हैं.

45,000 लोग कंसर्ट में लेंगे हिस्सा

‘जस्टिन बीबर पर्पस टूर’ के तहत बीबर पहली बार भारत आने वाले हैं. यह शो बुधवार को मुंबई में होने जा रहा है. मुंबई पुलिस के मुताबिक करीब 45000 लोग मुंबई में होने वाले कंसर्ट में हिस्सा लेंगे. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसके लिए मुंबई पुलिस करीब 500 से ज्यादा पुलिस वालों की तैनाती करेगी.

75 हजार रूपये तक के बिक रहे हैं टिकट

जस्टिन बीबर के कंसर्ट के टिकट 75,000 तक के बिक रहे हैं. लेकिन इस शो में 100 ऐसे बच्चों को मुफ्त में एंट्री दी जाएगी जिनके पास इस कार्यक्रम का टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इन बच्चों के लिए स्टेडियम में अलग से एक सीटिंग अरेंजमेंट होगी और उन्हें फल और जूस भी दिया जाएगा.

इन दिनों जस्टिन इस वजह से भी चर्चा में हैं कि उन्होंने मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे को कंसर्ट की 75,000 रुपये की टिकट मुफ्त में दी है.

बीबर का पूरा शेड्यूल

बीबर 8 मई को मुंबई पहुंचेंगे.9 मई को बीबर मुंबई के मशहूर जगहों पर घूमने जाएंगे. अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज बीबर की मेजबानी करेंगी और उन्हें मुंबई के मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी. कुछ दिनों पहले इस बार में खुद जैकलीन ने बताया कि वो बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही आटो के जरिए बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगवाना चाहती हैं.
justin10 मई को मुंबई के पाटिल स्टेडियम में बीबर का कसंर्ट है.रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 और 12 मई को बीबर दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे.
बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जस्टिन के दीवाने

सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी से लेकर सनी लियोनी जैसे सितारे भी जस्टिन बीबर के दीवाने हैं. बेबी डॉल सनी लियोनी ने तो बीबर का स्वागत करते हुए उन्हें डांस को लेकर एक सलाह दी है. सोशल मीडिया पर सनी ये वीडियो छाया हुआ है. सनी वीडियो में कह रही हैं, ‘हैल्लो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं. मैं भारत में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक सलाह देनी है.’ सनी आगे कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं तो यह स्टेप जरूर करें. वीडियो के अंत में सनी वो स्टेप करके दिखाती हैं.

शेरा को मिली है सुरक्षा की जिम्मेदारी

सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वह पर्पज वर्ल्ड टूर के लिए भारत आ रहे हैं. शेरा को सलमान का 20 सालों के दौरान सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड माना गया है. उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

जानकार सूत्रों का कहना है कि वह इस महीने भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सुरक्षा-व्यवस्था की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी रखेंगे. इससे पहले वह विल स्मिथ, जैकी चैन और कानू रीव्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की सुरक्षा-व्यवस्था संभाल चुके हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani