पहले पति की तरह ये बॉयफ्रेंड भी शादीशुदा, करिश्मा कर सकती हैं शादी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी की उठापटक को लेकर चर्चा में हैं. पहले पति से तलाक लेने के दौरान उठे विवादों के कारण वह काफी अपसेट रही थी. लेकिन अब लगता है उनकी जिंदगी में खुशियों की बहार आने वाली है. दरअसल, खबरों के मुताबिक, करिश्मा के कथि‍त बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल का लंबी लड़ाई के बाद पत्नी से तलाक हो गया है. इसी के साथ करिश्मा के दूसरी शादी करने की चर्चा होने लगी है.

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में संदीप और करिश्मा के अफेयर की खबरें थीं. अक्सर संदीप को कपूर परिवार के फंक्शन में देखा गया है. तभी से ऐसे कयास लगा जा रहे थे कि दोनों का रिश्ता घरवालों को मंजूर है. संदीप तोषनीवाल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.

खबरों के मुताबिक, संदीप पिछले 7 सात साल से तालाक की लड़ाई लड़ रहे थे. उन्होंने साल 2010 में तलाक की अर्जी दायर की थी. सोमवार को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में हुए तलाक के तहत संदीप को 9 और 12 साल की अपनी दोनों बेटियों के पालन पोषण के लिए 3-3 करोड़ रुपये देने होंगे और 2 करोड़ अर्शि‍ता को दिए जाएंगे.

इसके अलावा इस वक्त अर्शि‍ता दिल्ली में जिस घर में रह रही हैं वह घर भी संदीप को उनके नाम करना होगा. दोनों बेटियों की देख रेख का फैसला अर्शि‍ता के ह‍क में आया है.

बता दें, करिश्मा कपूर ने पिछले साल पूर्व पति संजय कपूर के साथ तलाक ले लिया है. दोनों ने साल 2003 में शादी की थी. संजय भी करिश्मा से तलाक लेने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. उनकी प्रिया सचदेव संग शादी की है.

संदीप तोषनीवाल के पत्नी से तलाक के बाद करिश्मा और संदीप की शादी को ग्रीन सिग्नल तो मिल ही गया है. हालांकि कभी भी करिश्मा और संदीप ने अपने रिश्ते की सच्चाई को सार्वजनिक नहीं किया है. ये सीक्रेट अफेयर कब बॉलीवुड वेडिंग मे तब्दील होता है इसका इंतजार रहेगा.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani