IPL: फिर चला संजू का बल्ला, दिल्ली की शानदार शुरुआत

कोलकाता । आईपीएल-10 के 32 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपने होमग्राउंड पर टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में दिल्ली को न सिर्फ इनफॉर्म नाइट राइडर्स की चुनौती है, बल्कि कोलकाता के जुनूनी दर्शक भी उनपर अलग दबाव बनाएंगे.

लगातार मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राइजिंग पुणे सुपरजायंट को हरा चुकी गौतम गंभीर की टीम के हौसले बुलंद हैं. केकेआर के खिलाफ ईडन गार्डन्स पर दिल्ली को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी दिल्ली की ओर से करुण नायर और संजू सैमसन ने पारी की शुरुआत की. कोलकाता ने कुल्टर डि नाइल को पहला ओवर दिया, जिसमें पांच रन बने. नायर ने मैच का पहला चौका लगाया. दूसरे ओवर में सैमसन आक्रामक दिखे. उमेश यादव यादव के ओवर में 12 रन बने. सैमसन ने मैच का पहला छक्का लगाया.

48 के स्कोर पर करुण नायर ( 15 रन) को सुनील नरेन ने अपनी फिरकी से एलबीडब्ल्यू कर दिया. पहले स्पेल में नरेन ने एक ही ओवर किया. क्रिस वोक्स और कुलदीप यादव ने बल्लेबाजों पर अंकुश रखा.

संजू सैमसन ने छक्का लगा कर 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. फिलहाल दिल्ली का स्कोर 13 ओवर में 108/1 रन है. संजू 54 और श्रेयस अय्यर 32 रन बनाकर खेल रहे हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani