कर्नाटक से अलग हुए रॉबिन उथप्पा, अब खेल सकते हैं इस टीम के लिए

कर्नाटक की रणजी टीम का 15 साल तक प्रतिनिधित्व करने के बाद टीम से अलग हुए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा अब केरल क्रिकेट संघ की रडार पर हैं. केरल हर हाल में उथप्पा को अपनी टीम में शामिल करना चाहता है. एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी.

केरल संघ के सचिव जयेश जॉर्ज ने बातचीत में कहा कि उन्होंने उथप्पा के साथ करार की इच्छा व्यक्त कर दी थी. जॉर्ज ने कहा, “वह कर्नाटक टीम से बाहर आ गए हैं और हमने एक पत्र के जरिए उनके सामने अपनी पेशकश रख दी है. हमें पता चला है कि वह अभी देश से बाहर हैं. एक बार वह वापस आ जाएं, तो हम उनसे चर्चा कर लेंगे. हम आश्वस्त हैं कि वह जल्द ही केरल की टीम से खेलेंगे.”

केरल के साथ उथप्पा का पुराना रिश्ता है. उनकी मां केरल की हैं और पिता कुर्ग के हैं, जो भारत के कर्नाटक राज्य का एक जिला है. जॉर्ज ने कहा कि केरल के लिए पिछले सीज़न में खेलने वाले जलत सक्सेना इस सीज़न में भी टीम के लिए खेलना जारी रखेंगे.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेव व्हॉटमोर को केरल के नए कोच के रूप में नियुक्त किया गया. उन्होंने इससे पहले सफल रूप से कई अंतर्राष्ट्रीय टीमों का मार्गदर्शन किया है और वह छह माह तक अब केरल के कोच का पदभार संभालेंगे

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani