जानिए इलियाना डिक्रूज ने क्यों कहा- किसी को मुझसे ऐसी हरकत करने की इजाजत नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक पुरुष फैन द्वारा बदतमीजी किए जाने का गुस्सा अपने ट्विटर हैंडल से निकाला। इलियाना ने रविवार को अपने ट्वीट करके कहा- जिस दुनिया में हम जी रहे हैं यह बहुत घटिया है। मैं समझती हूं कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं और मेरे पास निजता या गुमनाम होकर जीने का सौभाग्य नहीं है। अपने दूसरे ट्वीट में इलियाना ने इसी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- लेकिन यह किसी भी शख्स को मुझसे बदतमीजी करने की इजाजत नहीं देता है। फैन एंटीक्स के साथ इसमें कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है। आखिरकार मैं भी एक महिला ही हूं। इलियाना के इस ट्वीट को हजारों की तादात में लोगों ने लाइक और ऱीट्वीट किया है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि जब फैन्स के साथ इस तरह की बदतमीजी हुई है। इससे पहले शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी फैन्स के मिसबिहेवियर का शिकार हो चुके हैं। हालांकि महिलाओं के मामले में यह ज्यादा गंभीर इसलिए हो जाता है क्योंकि फिर यह दीवानेपन से ज्यादा बदतमीजी में परिवर्तित हो जाता है। हाल ही में इस तरह की खबरें आई थीं कि एक फैन ने सुपरस्टार शाहरुख खान के घर में घुसने का प्रयास किया। इसके बाद कुछ लड़कों ने अपनी गाड़ी अर्जुन रामपाल की गाड़ी के पीछे लगा दी और रुकने पर वे उन्हें यह बताने लगे कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं। इस पर अर्जुन ने उन लड़को को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस नेहा धूपिया की गाड़ी चंडीगढ़ में दुर्घनाग्रस्त हो गई और कुछ लोगों ने उनकी मदद करने की बजाए उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए निवेदन करना शुरू कर दिया। बात यदि बड़े पर्दे की करें तो इलियाना जल्द ही फिल्म बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी। फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani