तो ये है अंगूरी भाभी का कंगना रनौत कनेक्शन!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने कंगना रनौत की तरीफ कर कहा है- मैं भी कंगना रनैत की तरह ही हूं उनको सुनकर ऐसा लगा कि मैं ही बोल रही हूं.

शिल्पा शिंदे जल्द ही फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया की कंगना की ही तरह उन्होंने भी इंडस्ट्री में बहुत कुछ झेला है. कंगना जैसी हिम्मत सबमें होनी चाहिए. CINTA ने भी मेरे उपर बैन लगा रखा है. मैं तो छोटे पर्दे पर कोई सीरियल नहीं कर सकती.

शिल्पा ने आगे कहा कि हम एक्टर्स मजबूरी में चुप हो जाते हैं. इसलिए इनकी हिम्मत और बढ़ जाती है. कंगना ने जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए कहा वही मैंने टीवी वालों के लिए कहा. लेकिन ऐसा कहने पर मेरे सपोर्ट में कोई नहीं आया.

शिल्पा ने बताया कि फिल्म पटेल की पंजाबी शादी का ऑफर तब आया जब मैं बेनिफर कोहली से जूझ रही थी. मुझे तसल्ली दी गई की भले ही ये आइटम नंबर है पर ये वल्गर बिल्कुल नहीं है.

‘भाबी जी’ में वापस लौटने के सवाल पर शिल्पा ने कहा “हां, मुझे पिछले साल से वो ऑफर कर रहे हैं लेकिन मैं पैसों के पीछे भागने वालों में से नहीं हूं. मैं उस तरह के शो की हिस्सा बन ही नहीं सकती. सिर्फ टीआरपी का लालच मुझे तो है ही नहीं. मैं कभी वैसे शो का हिस्सा नहीं बनूंगी. मुझे हाल में और भी डांस नंबर के ऑफ़र आये थे, लेकिन मैंने मना किया था. डेली सोप भी नहीं करूंगी.”

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani