सुष्मिता सेन को उच्च न्यायालय ने दिया अदालत में पेश होने का निर्देश, आखिर क्या है मामला

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। वैसे कम ही ऐसा हुआ है जब सुष किसी विवाद का हिस्सा बनी हैं। लेकिन इस बार लगता है कि वह बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल हाल ही में मद्रास उच्च न्यायालय ने सुष्मिता को विदेशी व्यापार नीति नियमों का कथित उल्लंघन कर एक लग्जरी कार आयात करने के मामले में 18 सितम्बर को निचली अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है। आर्थिक अपराध अदालत की तरफ से सुष्मिता के खिलाफ जारी गवाह वारंट को चुनौती देने की उनकी याचिका का निपटारा करते हुए न्यायमूर्ति आर. सुरेश कुमार ने अदालत को मामले की सुनवाई करने का निर्देश दिया और उसी दिन सुष्मिता से जिरह पूरी करने को कहा।

उन्होंने पुलिस को निर्देश दिया कि अदालत में पेश होने के दौरान पूर्व मिस यूनिवर्स को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए। सुष्मिता को अदालत में पेश होने का निर्देश देने के बाद न्यायाधीश ने वारंट रद्द कर दिया। इससे पहले न्यायमूर्ति सुरेश कुमार ने 20 जुलाई को वारंट पर रोक लगा दी थी और आर्थिक अपराध अदालत को निर्देश दिया था कि उनकी याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख से पहले इस पर अमल नहीं किया जाए।

गौरतलब है कि सुष्मिता को पिछले लंबे वक्त से किसी भी बॉलीवुड में नहीं देखा गया है। हालांकि वह हाल ही में आयोजित हुए मिस यूनिवर्स 2016 प्रतियोगिता में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने डिजाइनर शशि वंगापल्ली के लिए लेक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 के रैंप पर भी जलवे बिखेरे। लेकिन हिन्दी फिल्मों में वापसी को लेकर उनका कहना है कि अगर वह लौटती हैं तो इससे दर्शक खुश होने चाहिए। उन्हें पिछले दिनों बांग्ला फिल्म ‘निर्बाक’ में देखा गया था।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani