हरियाणा: 7वीं के छात्र से दुष्‍कर्म कर लाश को वहीं दफना दिया

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सातवीं कक्षा के एक छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने मामला सामने आया है. हत्यारे ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए बच्चे की हत्या कर दी. इस बात की जानकारी किसी को न मिले इसलिए हत्यारे ने बच्चे की लाश को वहीं दफना कर दिया.

25 अगस्त को पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था
सातवीं कक्षा के एक छात्र के साथ दुष्कर्म
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
बच्चे के मां-बाप का कहना है कि उन्होंने 25 अगस्त को पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बच्चे की मां ने पुलिस को बताया था कि 24 अगस्त को कोई शख्स राहुल को स्कूल से बुलाकर कहीं ले गया था. इसके बाद उनका बेटा वापस घर नहीं लौटा.
पुलिस ने संदेह के आधार पर जब सूरज नाम के युवक से पूछताछ शुरू की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपी सूरज ने पुलिस को बताया कि उसने राहुल के साथ दुष्कर्म किया बाद में अपनी कलई खुलने के डर से उसने राहुल की हत्या कर दी और शव को वहीं स्कूल के पीछे झाड़ियों में दफना दिया.

गौरतलब है कि राज्य की साइबर सिटी गुड़गांव स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में पिछले ही सप्ताह सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की क्रूरता से हत्या कर दी गई थी. इसे लेकर गुड़गांव में उबाल है और इसी बीच ऐसा ही एक और बर्बर कृत्य सामने आ गया.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani