लड़की के साथ हार्दिक की कथित CD, गुजरात में मचा बवाल

अहमदाबाद। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, गुजरात में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का स्तर गिरता जा रहा है। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का किसी लड़की के साथ वीडियो वायरल है। इसकी सत्यता का किसी ने दावा नहीं किया है। हार्दिक पटेल ने इसे खारिज करते हुए वीडियो को राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया है।

हार्दिक ने ट्विट करते हुए लिखा है कि …अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम कर लड़ने वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता है। वीडियो को लेकर पूरे गुजरात में इसकी चर्चा हो रही है।
अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।
— Hardik Patel (@HardikPatel_) November 13, 2017

जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।

— Hardik Patel (@HardikPatel_) November 13, 2017

आपको बता दें कि गुजरात में पटेल सबसे अहम समुदाय है। लगभग 20 फीसदी वोटर इस समुदाय से आते हैं। पटेल को भाजपा का समर्थक माना जाता है। लेकिन हार्दिक पटेल ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के जरिए इस समीकरण को बदलने की कोशिश की है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani