ऑस्ट्रेलिया की हालत का भज्जी ने उड़ाया मजाक, क्लार्क को फिर से खेलने की नसीहत

नई दिल्ली: भारत के टर्बनेटर ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह को तो मैदान पर कई बार विदेशी खिलाड़ियों के साथ लड़ते-झगड़ते देखा होगा। अपने करियर में हरभजन सिंह का टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 का आंकड़ा रहा है, चाहे फिर उनका मैथ्यू हेडन से झगड़ा हो या फिर एंड्रयू साइमंड से भज्जी के तीखे तेवर मैदान पर कई बार देखने को मिले हैं, लेकिन मैदान से बाहर बैठने के बाद भी हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को नहीं बख्शा है। दरसअल, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज हार चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हरभजन सिंह ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में अब टॉप लेवल का बैटिंग ऑर्डर खत्म हो चुका है।

भज्जी ने किया ट्वीट
हरभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में ‘गुणवत्ता’ की कमी है और उन्होंने मजाक में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क से अनुरोध किया कि वह वापस टीम में आकर मेहमान टीम को बचाएं। हरभजन ने ट्वीट किया, “मित्र (क्लार्क) आपको संन्यास से बाहर आकर दोबारा खेलना शुरू करना चाहिए। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तरीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पैदा करने का युग समाप्त हो चुका है, मुझे कोई गुणवत्ता नहीं दिखती।”

क्लार्क ने दिया जवाब
भज्जी के इस मजाक का ऑस्ट्रलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने जवाब भी दिया। क्लार्क ने कहा कि बाकी के दो एकदिवसीय मैचों में अगर आस्ट्रेलिया को विराट कोहली की टीम को टक्कर देनी है, तो उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने इसे (हरभजन के ट्वीट को) अभी देखा है दोस्त। मेरे पुराने पैरों को अब एयरकंडीशनर कमेंट्री बॉक्स में ज्यादा आनंद आता है। ऑस्ट्रेलिया को काफी कुछ करने की जरूरत है।”

ऑस्ट्रेलिया लड़ेगी इज्जत की लड़ाई
आपको बता दें कि पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के हाथों 0-3 से पिछड़ चुकी है। अगले 2 वनडे में ऑस्ट्रेलिया के सामने अपनी इज्जत बचाने चुनौती होगी। वहीं भारत की नजर ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने पर टिकी होंगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani