गुजरात चुनाव: सलमान, अक्षय समेत 20 सेलिब्रिटी करेंगी BJP के लिए मेगा कैम्पेन

गांधीनगर। गुजरात इलेक्शन के पहले फेज की वोटिंग में केवल 14 दिन बाकी हैं। कैम्पेन में रौनक लाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस अब सेलिब्रिटीज को मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। वहीं, कई टीवी स्टार भी चुनाव प्रचार कर सकते हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। वहीं, महिमा चौधरी, अमीषा पटेल, रितेश देशमुख, नगमा और राज बब्बर कांग्रेस के मंच पर लोगों से वोट मांगते देखे जा सकते हैं।

बीजेपी का प्लान: मेगा स्टार्स से मेगा प्रचार

– बीजेपी की कैम्पेन में सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विवेक ओबेराय, जैकी और टाइगर श्रॉफ, शिल्पा-शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु और प्रीति जिंटा नजर आ सकती हैं। वहीं, सांसद हेमा मालिनी और मनोज तिवारी तो पार्टी का प्रचार करेंगे ही। इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा और सांसद परेश रावल भी एक साथ देखे जा सकते हैं।

गुजराती कलाकार और खिलाड़ी भी शो-स्टॉपर

– नरेश कानोडिया, हितू कानाेडिया, रोमा माणेक, ओसमाण मीर, अरविंद वेगडा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्टार कास्ट बीजेपी के लिए वोट मांगता दिखेगा। क्रिकेटर यूसुफ पठान और इरफान पठान भी पार्टी का प्रचार करेंगे। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, देवआनंद के डुप्लीकेट भी प्रचार में उतरेंगे।

कांग्रेस की लिस्ट में कम सेलिब्रटी

– इस मामले में कांग्रेस की लिस्ट छोटी नजर आ रही है। महिमा चौधरी, नगमा, रितेश देशमुख, असरानी, राज बब्बर और नवजाेत सिंह सिद्धू कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

तारीख और जगह का एलान नहीं

– इन सेलिब्रिटीज के प्रोग्राम को लेकर अभी कोई ऑफिशियल एलान नहीं किया गया है। दोनों पार्टियों की तरफ से सिर्फ इनके नाम को बताया गया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani