गुजरात चुनाव : पीएम मोदी सात रैलियों को करेंगे संबोधित

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन और चार दिसंबर को एक बार फिर चुनावी राज्य गुजरात का दौरा करेंगे। पीएम मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में सात रैलियों को संबोधित करेंगे। इन क्षेत्रों में नौ दिसंबर को चुनाव होना है।

राज्य भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बताया कि तीन दिसंबर को पीएम मोदी दक्षिण गुजरात के भरूच और सौराष्ट्र के सुरेंद्रनगर और राजकोट में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी स्वामीनारायण गुरुकुल विश्वविद्यालय प्रतिष्ठानम (एसजीवीपी) के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उस शाम अहमदाबाद भी जाएंगे।

एसजीवीपी की वेबसाइट के अनुसार प्रधानमंत्री प्रतिष्ठान परिसर में नवनिर्मित अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे। अगले दिन प्रधानमंत्री मोदी वलसाड के धरमपुर और सौराष्ट्र के भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने 27 और 28 नवंबर को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ रैलियों को संबोधित किया था।

नौ दिसंबर को दो चरणों में मतदान होंगे

गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरण में मतदान होंगे और मतों की गणना 18 दिसंबर को की जाएगी। पहले चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 89 सीटों पर मतदान होंगे।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani